Color eyeliner, dramatic look

Dramatic और Bold Look देता है Color Eyeliner, पर ध्यान रखें ये Basic Tips

मेकअप का सबसे खास हिस्सा होता है आईलाइनर लगाना। आईलाइनर आँखों को आकर्षक बना कर आपके मेकअप लुक को कम्प्लीट बनाता है। जैसे के इन दिनों ब्लैक के इलावा और भी कई कलर्स में आईलाइनर लगाने का ट्रेंड चल रहा है, कलर्ड आईलाइनर आपको ड्रामेटिक और स्टाइलिश लुक देने में मदद करता है। लेकिन ज्यादातर लड़कियां कलर आईलाइनर लगाने का सही तरीका नहीं जानती जिससे आपकी लुक पर भी असर पड़ सकता है। इस वजह से आपको आज हम आपको कुछ टिप्स बताएंगे जो के कलर आईलाइनर लगाते समय आपको उनका खास ध्यान रखने की जरूरत है। 

-कलर आईलाइनर का इस्तेमाल आंखों को हाइलाइट करने के लिए किया जाता है इसलिए किसी भी कीमत पर कलर आईलाइनर लगाने के बाद रेगुलर मेकअप न करें। ऐसा करने से मेकअप ओवर लगेगा। 

-आईलाइनर के कलर का चुनाव बेहद सोच समझकर करें। ब्लैक या डार्क ब्राउन के अलावा आप पिंक, लैवेंडर, बैंगनी, एक्वा और गोल्डन कलर्स को चुनें। 

-मेकअप करते हुए कलर्ड लाइनर के इस्तेमाल के दौरान फोकस आंखों पर रखें। हैवी मेकअप या बोल्ड लिप कलर को अप्लाई करने से बचें। यह आपकी आंखों से ध्यान हटाएगा। 

-बिगनर्स हैं, तो आप शुरूआत में पहले डार्क कलर को ही अप्लाई करें, क्योंकि यह एकदम से आपके लुक को बदलता है। उसके बाद आप धीरे-धीरे कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। शुरूआत में ब्राउन या ब्लू कलर को चुना जा सकता है।

-कलर आईलाइनर लगाते हुए ध्यान रखें कि आपको मस्कारा ब्लैक कलर का ही लगाना है। लाइट मस्कारा नेचुरल आईलैशेज पर लगाएं लेकिन फेक आईलैशेज लगाने से बचें। 

Live TV

Breaking News


Loading ...