iOS users, Music Mode feature

Club House ने IOS यूजर्स के लिए नए 'म्यूजिक मोड' फीचर की घोषणा की

लोकप्रिय ऑडियो  चैट ऐप क्लबहाउस ने ‘म्यूजिक मोड’ को एक नई सेटिंग फीचर के रूप में पेश किया है, ताकि म्यूजीशियन को ऐप पर अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिल सके।  

यह फीचर उन संगीतकारों को अच्छी सुविध प्रदान करेगा, जो सोशल नेटवर्क पर लाइव प्ले करते हैं और साउंड क्वालिटी को अनुकूलित करने के लिए सोशल नेटवर्क पर अपने स्वयं के विशेष टूल सेट करते हैं। यह म्यूजिक मोड सबसे पहले आईओएस पर एंड्रॉइड के साथ फास्ट फॉलो के रूप में रोल आउट होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘म्यूजिक मोड क्लबहाउस को आपके संगीत को उच्च गुणवत्ता और शानदार स्टीरियो साउंड के साथ प्रसारित करने के लिए अनुकूलित करता है। आप अपने प्रदर्शन के लिए बाहरी यूएसबी माइक्रोफोन या मिक्सिंग बोर्ड जैसे पेशेवर ऑडियो डिवाइस का भी उपयोग करने में सक्षम होंगे।’’ जब आप प्ले रहे हों तो संगीत मोड को सक्षम करने के लिए, तीन बिंदुओं पर टैप करें और मेनू से "ऑडियो गुणवत्ता" चुनें। फिर जाम सत्र शुरू करने के लिए "संगीत" विकल्प चुनें।

इसके अलावा, क्लबहाउस अपने सर्च बार में भी सुधार कर रहा है। एक नए अपडेट से शुरू होकर, ऐप अब इसे स्क्रीन के शीर्ष पर प्रदर्शित करता है। ‘‘सर्च शुरू करने के लिए, सर्च बार के लिए बस अपने हॉलवे के शीर्ष पर स्क्रॉल करें। और आप सीधे आईओएस पर सर्च से अपने दोस्तों को देखने में सक्षम होंगे (और यह जल्द ही एंड्रॉइड पर आ जाएगा)।’’

इससे पहले, क्लबहाउस ने घोषणा की है कि उसने स्थानिक ऑडियो फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जो क्लबहाउस चैट को एक नया स्तर देगा। यह फीचर सभी वायर्ड और वायरलेस हेडफोन के साथ सपोर्ट करेगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...