Harsimrat Kaur Badal Shiromani Akali Dal Charanjit Singh Channi Indian National Congress Aam Aadmi P

Harsimrat Badal का बड़ा बयान, कहा- Charanjit Channi को किसानों की कोई परवाह नहीं, उन्हें CM बनाना कांग्रेस की चाल

श्री मुक्तसर साहिबः शिरोमणि अकाली दल की नेत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर कईं आरोप साधे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार विकास के बड़े-बड़े इश्तिहार लगाकर जनता को गुमराह कर रही है और साथ ही चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाना भी कांग्रेस की एक साजिश है। 

कांग्रेस अपनी नाकामियों पर पर्दा डालना चाहती है - हरसिमरत कौर बादल

हरसिमरत बादल ने आगे कहा कि कांग्रेस अपने साढ़े 4 वर्षों के कार्यकाल की नाकामियों पर पर्दा डालना चाहती है। अकाली दल इस समय मुश्किल लड़ाई लड़ रहा है क्योंकि कांग्रेस, आप और बीजेपी का एक मात्र निशाना हमारी पार्टी को कमजोर करना है। किसानी मुद्दे पर हरसिमरत ने कहा कि काले कानूनों का विरोध सब से पहले अकाली दल की तरफ से ही किया गया था क्योंकि अकाली दल किसानों और मजदूरों की पार्टी है। उनके पास लोगों का विश्वास है और अकाली दल की सरकार के कार्यकाल के दौरान लोगों के लिए किए गए काम हैं, जिस को आधार बनाकर पार्टी 2022 का चुनाव लड़ने जा रही हैं।

CM चन्नी पर भी साधा निशाना 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ज्यादातर दिल्ली में ही नजर आते हैं, उन्हें पंजाब के लोगों और किसानों की कोई परवाह नहीं है। इतना ही नहीं हरसिमरत ने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार दिल्ली में विकास नहीं कर सकी वह पंजाब में क्या करेगी? केजरीवाल को प्रवासी पक्षी बताते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही यह पक्षी पंजाब की तरफ आ चले आते हैं।

Live TV

-->

Loading ...