dharam,religion news,Latest News, Dainik Savera, Dainik Savera News, Dainik Savera No.one, Dainik Sa

इन चार राशियों के लिए बेहद खास रहेगा मंगल का परिवर्तन,आप भी जानिए

आज मंगल का राशि परिवर्तन हुआ है। मंगल अपनी राशि वृश्चिक में प्रवेश कर गया है। यह 4 जनवरी 2022 तक इसी स्थिति में रहेगा। माना जा रहा है के मंगल के इस परिवर्तन का असर कुछ राशियों पर बेहद खास रहने वाला है। वैसे तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर होता है लेकिन कुछ राशियों पर इसका असर खास रहेगा। आइए जानते है :

मिथुन 
मिथुन राशि वालों के लिए यह गोचर शुभ रहने वाला है. इनकम में इजाफा होगा. गोचर के दौरान भाग्य का साथ मिलेगा. दैनिक आय में इजाफा होगा. बिजनेस करने वालों के लिए भी यह गोचर शुभ है. नई नौकरी का ऑफर मिलेगा. ऑफिस में अलग पहचान बनाएंगे. 

तुला 
मंगल का गोचर लाभदायक साबित होगा. करियर में अच्छा ग्रोथ मिलने वाला है. बिजनेस में निवेश से लाभ मिलेगा. लंबित आर्थिक कार्य पूरे होंगे. शिक्षा में सफलता मिलेगी. साझेदारी वाले व्यापार में बदलाव होगा. परिवार के सदस्य से धन लाभ होगा. 

मकर 
गोचर लाभकारी साबित होगा. नौकरी-व्यापार में तरक्की मिलेगी. किसी बड़े निवेश की योजना बना सकते हैं. इसके अलावा गोचर की अवधि में धन लाभ की संभावना है. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. पिता की संपत्ति से लाभ होगा. 

मीन 
आय बढ़ने की प्रबल संभावना है. बिजनेस में नए प्लान से आर्थिक लाभ होगा. पहले किए गए निवेश से आर्थिक लाभ होगा. इसके अलावा संपत्ति में वृद्धि होगी. नई नौकरी का प्रस्ताव मिलेगा. सुख के साधनों में बढ़ोतरी होगी. यात्रा से आर्थिक लाभ होने वाला है.  


Live TV

Breaking News


Loading ...