Minister of State for Law Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर के परिवर्तन के लिए कई पहल कर रहा है केंद्र: कानून राज्य मंत्री

जम्मूः केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने बुधवार को कहा कि केंद्र जम्मू-कश्मीर में हर क्षेत्र में बदलाव लाने और इस केंद्र शासित प्रदेश को सुनहरे भविष्य की ओर बढ़ने में मदद करने के लिए कई पहल कर रहा है। सीमावर्ती जिले राजौरी के दो दिवसीय दौरे का बुधवार को समापन करने वाले बघेल ने यह भी कहा कि केंद्र यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहा है कि विकास का लाभ बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों तक पहुंचे।
अपनी यात्रा के दूसरे दिन, मंत्री ने राजौरी में टाउन हॉल का दौरा किया, जहां उन्होंने शहर को साफ रखने के वास्ते अथक प्रयासों के लिए सफाई र्किमयों को सम्मानित किया और स्वच्छ भारत मिशन में उनके योगदान के लिए उनकी सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक तंत्र में जवाबदेही और पारर्दिशता लाने के भी प्रयास किए जा रहे हैं।
इस बीच, केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक बैठक में 43.17 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का ई-उद्घाटन किया। जिला प्रशासनिक परिसर में आयोजित बैठक में बोलते हुए, उन्होंने ग्रामीण अर्थव्यवस्था के विकास और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए केंद्र के काम पर प्रकाश डाला।

Live TV

Breaking News


Loading ...