beating bangle seller in MP

MP में चूड़ी विक्रेता की पिटाई मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, Congress ने सरकार पर साधा निशाना, देखें वीडियो

इंदौरः इंदौर में चूड़ियां बेचने वाले एक 25 वर्षीय व्यक्ति की कुछ लोगों के एक समूह ने जमकर पीटाई की। बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति से कथित तौर पर 10,000 रुपये भी छीन लिए। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें इंदौर के बाणगंगा इलाके में अज्ञात लोगों को खुले में चूड़ी बेचने वाले की पिटाई करते देखा जा सकता है। हमलावरों को अभद्र भाषा और धार्मिक अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना जाता है। इस घटना को लेकर कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों ने शिवराज सिंह चौहान सरकार की आलोचना की है। इमरान प्रतापगढ़ी, जो कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, उन्होंने घटना का एक वीडियो ट्वीट किया और कहा कि क्लिप अफगानिस्तान की नहीं है, बल्कि इंदौर से है, जहां उन्होंने कहा, चूड़ी विक्रेता को लूट लिया गया और पूरे सार्वजनिक दृश्य में पीटा गया।

वहीं इस मामले को लेकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव किया जिसके बाद अधिकारियों ने मामला दर्ज किया। इंदौर के पुलिस अधीक्षक (पूर्व), आशुतोष बागरी ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं और आश्वासन दिया कि वे जल्द ही दोषियों को पकड़ लेंगे। उन्होंने आम जनता से मामले को सांप्रदायिक रूप से न देखने का भी आग्रह किया, उन्होंने कहा कि कुछ लोग पिछले कुछ दिनों से इंदौर में सांप्रदायिक सद्भाव को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एक पुलिस जांच से पता चला है कि तसलीम नाम का व्यक्ति पर हमला तब किया गया जब लोगों ने महसूस किया कि वह अपना व्यवसाय चलाने के लिए एक नकली हिंदू नाम का उपयोग कर रहा था। “यह पाया गया कि वह व्यक्ति हिंदू नाम से चूड़ियाँ बेच रहा था। उसके पास अलग-अलग नामों से दो आधार कार्ड थे, जिन्हें बरामद कर लिया गया है।

Live TV

-->

Loading ...