Captain Amarinder, Sonia Gandhi, punjab congress

पंजाब कांग्रेस में संकट के बीच आज Sonia Gandhi से मुलाकात करेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक, कैप्टन 11 बजे पंजाब से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और सोनिया गांधी से दोपहर 3 से 4 बजे के बीच मुलाकात करेंगे। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मौजूदगी को लेकर संशय बरकरार है।

बता दें कि, पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान को लेकर इस बैठक को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पार्टी के नाराज नेता नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के कुछ दिन बाद ही सोनिया और कैप्टन के बीच होने वाली बैठक से विवाद निपटने की संभावना बढ़ गई है। इससे पहले खड़गे कमेटी के साथ बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे कैप्टन ने सोनिया गांधी से मुलाकात का समय मांगा था, लेकिन उनकी बीमारी के चलते यह संभव नहीं हो सका।

ज्ञात हो कि, पंजाब कांग्रेस के संकट को खत्म करने के लिए हाईकमान ने मल्लिकार्जुन खड़गे की अगुवाई में तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया था। इस कमेटी ने पंजाब के करीब 125 नेताओं को बुलाकर उनके विचार सुने। उधर, इसके समानांतर राहुल गांधी भी लगातार पंजाब के नेताओं से मुलाकात कर संकट के समाधान पर उनसे चर्चा करते रहे हैं। गत दिनों प्रियंका गांधी की तमाम कोशिशों और सोनिया गांधी की सलाह के बाद राहुल गांधी सिद्धू से मुलाकात के लिए तैयार हुए थे।

Live TV

-->

Loading ...