Captain Amarinder Singh, Aroosa Alam

Capt Amarinder Singh ने कई बड़े नेताओं और फिल्मी सितारों के साथ Aroosa Alam की तस्वीरें की शेयर, कहा- मेरे ख्याल से इन सभी के भी हैं ISI के साथ संपर्क

चंडीगढ़ः पंजाब की सियासत में अरूसा आलम को लेकर मचा बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पाकिस्तानी महिला मित्र अरूसा को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर एक बार फिर विरोधियों को जवाब दिया है। कैप्टन ने कई बड़े नेताओं और फिल्मी सितारों के साथ अरूसा की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि आज कल सबकी सोच छोटी हो गई है। मैं अलग-अलग शख्सियतों के साथ अरूसा की तस्वीरें शेयर कर रहा हूं। मेरे ख्याल से यह सारे भी आईएसआई के साथ संपर्क में हैं। कैप्टन ने कहा कि पाकिस्तान से आने वाले लोगों को वीजा मिलना बंद है नहीं तो मैं अरूसा को फिर भारत आने के लिए आमंत्रित करता।



जानिए, कैसे शुरू हुआ अरुसा आलम को लेकर विवाद 

बता दें कि, इस विवाद की शुरूआत उस समय हुई जब रंधावा ने कहा कि पुलिस कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम और उसके आईएसआई की लिंक की जांच करेगी। डिप्टी सीएम के इस ट्वीट पर जवाब देने में कैप्टन ने देर नहीं लगाई और एक के बाद एक ट्वीट की झड़ी लगा दी। साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी और अरूसा की हाथ मिलाते हुए तस्वीर भी ट्विटर पर साझा कर दी। अमरिंदर ने कहा कि उनके कैबिनेट सहयोगी के रूप में उन्होंने कभी भी रंधावा को अरूसा के बारे में शिकायत करते नहीं सुना। अरूसा 16 साल से भारत सरकार की मंजूरी के साथ आ रही हैं। या आप यह कह रहे हैं कि इस दौरान सभी एनडीए और यूपीए सरकार की पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी से मिलीभगत थी। इस समय जब आतंकवाद का खतरा अधिक है और त्योहार नजदीक हैं तो कानून-व्यवस्था बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय डीजीपी को आधारहीन जांच पर रखा है। आपने बरगाड़ी बेअदबी कांड और ड्रग्स केस में जो बड़े बड़े वादे किए थे उनका क्या हुआ। पंजाब अभी भी आपके वादे पूरे होने का इंतजार कर रहा है।