Capt Amarinder expressed grief

Capt. Amarinder ने किसानों के परिजनों को नौकरी पत्र नहीं सौंपने पर किया दुख व्यक्त, कहा- उम्मीद है CM Channi जल्द करेंगे जरूरी काम

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस संकट के बीच पार्टी द्वारा अपमानित किये जाने के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के एक दिन बाद कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने रविवार को उन 150 किसानों के परिवारों को नियुक्ति पत्र के निर्धारित भुगतान को रद्द करने पर दुख व्यक्त किया है, जिन्होंने कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन के मौजूदा समय में अपनी जान गंवाई है। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले ही घोषित किए गए नए मुख्यमंत्री के साथ, वह दुर्भाग्य से मृतक किसानों के परिजनों को व्यक्तिगत रूप से नौकरी के पत्र नहीं सौंप पाएंगे, भले ही उनकी मंत्रिपरिषद ने प्रस्ताव को मंजूरी दे दी हो। उन्होंने उम्मीद जताई कि नए मुख्यमंत्री प्रभावित परिवारों को राहत पहुंचाने के लिए जल्द से जल्द इस कार्य को अंजाम देंगे।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मनोनीत मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि राज्य सरकार पंजाब के संकटग्रस्त किसानों के साथ खड़ी रहे, जिन्होंने न्याय के लिए हमारी सामूहिक लड़ाई में अपने प्राणों की आहुति दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि वह अस्तित्व और न्याय की लड़ाई में किसानों का समर्थन करना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, "हर पंजाबी, वास्तव में हर भारतीय, नैतिक रूप से किसानों के साथ उनकी निराशा की घड़ी में खड़े होने के लिए बाध्य है," उन्होंने कहा, भले ही वह अब राज्य की बागडोर नहीं संभाल रहे थे, उनका दिल किसानों और उनके परिवारों के साथ बना रहा और वह यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करेगा कि उन्हें उनका हक मिले।









Live TV

-->

Loading ...