gang rape

जन्मदिन के बहाने घर बुलाकर 4 युवकों से करवाया सामूहिक दुष्कम्

एक महिला ने युवती को जन्मदिन के बहाने अपने घर बुलाकर उसके साथ चार युवकों से सामूहिक दुष्कर्म करवाया। इस दौरान आरोपितों ने उसकी अशलील वीडियो भी बनाई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर महिला समेत पांचों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरूकर दी। जानकारी के अनुसार थाना छप्पर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि वह कालेज में पढ़ती है। इस दौरान उसकी मुलाकात कांसापुर निवासी रजवंत कौर के साथ हुई।

 रजवंत कौर ने उसे कहा कि वह एलआईसी एजेंट है और हर्बल प्रोडक्ट बेचने का काम करती है। इसके बाद उसकी आरोपित के साथ जान पहचान बढ़ गई। वह आरोपित महिला से बातचीत करने लगी। एक सितंबर को महिला का जन्मदिन के उपलक्ष्य में उसने अपने घर पार्टी रखी है। उसे भी पार्टी में आना पड़ेगा। वह आरोपित की बातों पर विश्वास करके उसके घर पार्टी में शामिल होने के लिए चली गई। जब वह वहां पहुंची तो उसके घर पर पहले से ही प्रिंस बैरागी, धुरव त्रिखा, मोनू व सन्नी मौजूद थे। आरोपितों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई।

 जिसके बाद आरोपित युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसने अपने साथ गलत होने का अहसास हुआ। उसने इस बारे आरोपितों से बात की तो उन्होंने कहा कि यदि उसने इस बारे किसी को बताया तो उसकी अशलील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। बाद में उसे पता चला कि आरोपित महिला रजवंत कौर लड़कियों से गलत काम करवाने का धंधा करती है। परेशान होकर उसने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Live TV

Breaking News


Loading ...