Cabinet M. Siddharth Nath

UP में Cabinet विस्तार बारे Cabinet M. Siddharth Nath बोलें...!

प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर राज्य सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि ये तारीखें मीडिया की देन हैं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि प्रदेश में मंत्रियों के कई पद खाली हैं, जिसे भरे जाने की आवश्यकता है। 

उन्होंने कहा कि सितम्बर के पहले हफ्ते में योगी मंत्रिमंडल के विस्तार का आंकलन भी मीडिया की ओर से चल रहा है लेकिन वास्तविकता ये है कि मंत्रिमंडल का विस्तार करना पूरी तरह से मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है, उसी के आधार पर मुख्यमंत्री किसी भी विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल करने का फैसला करते हैं। उन्होंने कहा है कि मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर फिलहाल मेरे पास कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हो सकता है कि मीडिया के पास इसकी ज्यादा जानकारी हों।  

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री अमित शाह भी लगातार सहयोगी दलों के नेताओं से लगातार बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी सहयोगी दल सरकार के कामकाज और गठबंधन को लेकर पूरी तरह से संतुष्ट हैं और अगले साल होने वाली चुनाव में एक साथ मिलकर चुनाव भी लड़ने जा रहे हैं। 

Live TV

Breaking News


Loading ...