UP, Amit Shah, CM Yogi, PM Modi

UP में सियासी हलचल तेज, अमित शाह से मिलने के बाद आज PM मोदी के साथ बैठक करेंगे CM योगी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बैठक में उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव संबंधी चर्चा हो सकती है। साथ ही, कैबिनेट विस्तार पर भी मुहर लग सकती है। बता दें कि सीएम योगी यूपी भवन से पीएम आवास पहुंच चुके हैं और पीएम मोदी से बातचीत करेंगे। इसके बाद 12:30 बजे उनकी मुलाकात भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से होगी।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए जितिन प्रसाद को योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। इसके अलावा MLC और पीएम मोदी के करीबी एके शर्मा को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। बताया जाता है कि पीएम मोदी दोनों नेताओं के बारे में योगी से चर्चा कर सकते हैं।

बता दें कि पीएम मोदी से मुलाकात से पहले सीएम ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। बताया जा रहा है कि उस दौरान 2022 के लिए रोडमैप और संभावित कैबिनेट विस्तार पर भी चर्चा हुई। यूपी में करीब एक महीने से योगी सरकार के खिलाफ पार्टी के भीतर से ही विरोध के सुर उभर रहे हैं। ऐसे में योगी का दिल्ली आना और शाह और पीएम से मुलाकात काफी अहम है।
 

Live TV

-->

Loading ...