CM Yogi

CM Yogi ने एक दिवसीय दौरे पर भदोही में किया योजनाओं का शिलान्‍यास

भदोही (उत्तर प्रदेश) : मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ एक दिवसीय दौरे पर भदोही जिले में योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्‍यास कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता कार्यक्रम स्थल विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज के मैदान में पहुंच रहे हैं। इस दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। बता दें कि दुर्गागंज तिराहे से ही बड़े वाहनों को रोक दिया गया है, चप्पे- चप्पे पर पुलिस बल पूरी तरह मुस्तैद हैं। 

इस दौरान मुख्यमंत्री पुलिस लाइन में पहुंचे तो पार्टी पदाधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका भव्य स्‍वागत किया। इसके पश्चात वह परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सिराज अख्तर पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ गोपीगंज से ज्ञानपुर के लिए रवाना हुए तो पार्टी में सभी वर्गों की मौजूदगी भी सुनिश्चित हो गई। 

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भदोही जिला राजनीति में अपराधीकरण का भेट चढ़ गया था, भदोही में आज 373 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण कर रहा हूं, आज एक नई पहचान भदोही जिला बना रहा है, विकास की परियोजना पर सत्ताधारी का ग्रहण लग जाता था, जिले को पहचान दिलाने का काम सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि साढ़े 4 साल में भदोही की कालीन देश-विदेश में धूम मचा रहा है, राजनीति में अपराधी का खात्मा करने से खुशहाली आएगी, सबका साथ सबका विकास इस सरकार में हो रहा है, पहले के राजनेता अपने परिवार का विकास कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि आजादी के 70 वर्षों में यह कार्य क्यों नहीं हुआ। कांग्रेस, सपा, बसपा ने केवल अपराधियों और अपने परिवार का विकास किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भदोही में संत रविदास के जन्मदिन की सुंदरीकरण प्रधानमंत्री ने शुरू किया, निषादराज के जनस्थान को भी संवारा गया है। उन्होंने कहा कि नमामि गंगे योजना से गंगा लगातार अविरल निर्मल हो रही हैं, 2017 के पूर्व शांति से पर्व नहीं माना सकते थे, आज शांति से पर्व त्यौहार मनाए जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि 2017 से 14 नए मेडिकल कालेज बनवा रहे हैं, 59 जनपदों में मेडिकल कालेज बन चुके हैं, भदोही मेडीकल कालेज भी जल्‍द ही बनकर पूरा होगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश को बिजली मिल रही है, राशन मिल रहा है, देश में 100 करोड़ से अधिक को फ्री में वैक्सीन लग चुकी है, प्रदेश में गरीबों का उपचार फ्री हो रहा है।

Live TV

Breaking News


Loading ...