CM Yogi expressed grief over

CM Yogi ने MP के मुरैना में Aligarh के एक SI, 2 सिपाही एवं एक चालक की मौत पर जताया शोक

अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) : अलीगढ़ के थाना इगलास की बेसवां पुलिस चौकी पर तैनात एक एस.आई, 2 कांस्‍टेबल व युवक चालक की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर के पास मुरैना में हुआ। इस हादसे में इगलास के बेसवां चौकी पर तैनात चौकी प्रभारी मनीष चौधरी, सिपाही पवन, सुनील व एक अन्य युवक चालक की हादसे में मौत की हुई है। आरक्षी रामकुमार का अभी इलाज चल रहा है। बता दें कि ये सभी दबिश देने गए थे। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरैना, मध्य प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में प्रदेश पुलिस कर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि मध्य प्रदेश सरकार के अधिकारियों से समन्वय करते हुए इस दुर्घटना में घायल हुए पुलिस कर्मियों के उपचार की समुचित व्यवस्था कराएं। इस हादसे में दिवंगत हुए पुलिस कर्मियों के पार्थिव शरीर को उनके गृह जनपद तक लाने की व्यवस्था कराएं। 

मुख्यमंत्री ने उन्होंने सभी प्रभावितों को अनुमन्य सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। इगलास प्रतिनिधि के अनुसार इगलास थाने के कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे घटना स्थल के लिए सुबह ही निकल गए है। एस.आई. मनीष चौधरी निवासी गाजियाबाद, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल पवन चाहर कांस्टेबल आगरा के हैं। इस हादसे में एक गाड़ी चालक युवक शामिल है। चालक दीपक (20) पुत्र नेम सिंह निवासी बेसवां किला है। दीपक अपनी रिनो ट्राइवर नई गाड़ी को लेकर चौकी इंचार्ज के साथ गया था। 

Live TV

Breaking News


Loading ...