CM Jai Ram Thakur

CM Thakur बोले, किसान संगठनों का भारत बंद Himachal में रहा बेअसर, यातायात रहा सामान्य

शिमला : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज कहा कि किसान संगठनों का भारत बंद राज्य में बेअसर रहा और इस दौरान यहां दुकानें खुली रहीं तथा यातायात सामान्य रहा। 

ठाकुर ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि भारत बंद का असर कहीं देखने को नहीं मिला। सरकारी कार्यालयों में उपस्थिति सामान्य रही। मार्क्‍सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी (माकपा) के लोगों द्वारा रास्ता रोकने की सूचना मिली लेकिन इसके अलावा बंद का कहीं कोई असर नहीं रहा। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग शांति प्रिय हैं वे सब जानते हैं। किसानों के हित में जो काम मोदी सरकार ने किए हैं वे लोगों के दिल दिमाग में हैं। उन्होंने कहा कि यहां के लोग किसी प्रकार के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। 

वहीं, हिमाचल से बाहरी राज्यों बसें न भेजने को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह ऐहतियात के तौर पर किया गया है ताकि कोई नुकसान न हो। उल्लेखनीय है कि भारत बंद का आहवान किसानों संगठनों ने किया था जिसे कांग्रेस समेत वामपंथी दल समर्थन कर रहे हैं। शिमला में भारत बंद और किसान समर्थन में सयुंक्त किसान मंच ने विक्ट्री टनल में चक्का जाम किया जिसके चलते ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी। 




Live TV

-->

Loading ...