Punjab News, Captain Amarinder Singh, Sonia Gandhi

CM Captain थोड़ी देर में Delhi के लिए होंगे रवाना, दोपहर तक हो सकती है Sonia Gandhi से मुलाकात

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मंगलवार को दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान वह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर कैबिनेट में फेरदबल के फार्मूले पर विचार विमर्श करेंगे, ताकि सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया जा सके। सीएम कैप्टन थोड़ी देर में दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन सोनिया गांधी के समक्ष सिद्धू की बतौर अध्यक्ष कार्यप्रणाली पर सवाल उठा सकते हैं। सिद्धू के अध्यक्ष बनने के बाद मंत्री और विधायकों की ओर से सरकार के खिलाफ न सिर्फ बयानबाजी की जा रही है बल्कि जिन विधायकों के गलत कामों को रोका गया है सिद्धू उनके सिर पर हाथ रखकर उन्हें सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं रसायन उर्वरक मंत्री मनसुख मांडविया से मुलाकात करेंगे। 

दोनों नेताओं के बीच महत्वपूर्ण चर्चा कैबिनेट में फेरबदल को लेकर है क्योंकि कैबिनेट में नवजोत सिद्धू की सीट अभी भी खाली है, जबकि 2 अन्य मंत्रियों को भी हटाए जाने की संभावनाएं जताई जा रही है। ऐसे में अगर सोनिया गांधी कैबिनेट फेरबदल पर मोहर लगाती है तो पंजाब सरकार में जल्द ही कैबिनेट का नया रूप देखने को मिल सकता है।  

Live TV

-->

Loading ...