Captain Amarinder Singh

CM Captain ने Tarn Taran में भारी बारिश के कारण फसलों और घरों के हुए नुकसान का पता लगाने के लिए विशेष गिरदावरी के दिए आदेश

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा आज तरत तारन के डिप्टी कमिश्नर को भारी बारिश के कारण कसूर नाले में बाढ़ आने के कारण आसपास के गाँवों में पानी ठहरने के कारण फसलों और घरों के हुए नुकसान का पता लगाने के लिए तुरंत विशेष गिरदावरी करवाने के आदेश दिए हैं।

इसी दौरान मुख्यमंत्री ने प्रमुख सचिव जल संसाधन को निर्देश दिए हैं कि विभाग और इसके ड्रेनेज़ विंग के वरिष्ठ अधिकारियों की उच्च स्तरीय टीम को तुरंत मौके पर भेज कर पट्टी तहसील के खेमकरण क्षेत्र के कुछ गाँवों में अपेक्षित मशीनरी और विभागीय अमले की सेवाएं लेते हुए तुरंत पानी की निकासी की जाए। 

उन्होंने टीम को यह भी हिदायत दी कि नाजुक क्षेत्रों में पहल के आधार पर बाढ़ रक्षा कार्यों को और मज़बूत किया जाए, जिससे यदि आने वाले दिनों में इस क्षेत्र में लगातार बारिश पड़ती है तो ऐसी घटनाओं को फिर घटने से रोका जा सके। मुख्यमंत्री ने जि़ला प्रशासन को यह भी निर्देश दिए कि वह अपनी, राहत और पुनर्वास की टीमों को भारी बारिश के कारण पैदा होने वाली किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रखें।

Live TV

-->

Loading ...