latest news punjab, punjab news online, breaking news punjab

रायकोट के FCI गोदामों में CBI का छापा

जगराओं: रायकोट मलेरकोटला रोड पर बने एफ.सी.आई. गोदामो में दिल्ली से पहुंची सी.बी.आई. की टीम ने छापेमारी की। इंस्पैक्टर संदीप धवन की अगुवाई में सुबह 5 बजे पहुंचे 12 टीम सदस्यों ने देर शाम तक गोदामों में लगे चावलों के चक्कों से चावलों के सैंपल जांच के लिए भरे जिसे लैब में चैकिंग के लिए भेजा जाएगा। दिन भर चली जांच के दौरान एक भी मिनट के लिए अधिकारियों ने गोदाम का गेट नहीं खोला और न ही किसी बाहरी व्यक्ति को गोदाम के अंदर दाखिल होने की आज्ञा मिली। 

रेड करने आया कोई भी अधिकारी मीडिया कर्मचारियों को कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं हुआ। इस दौरान कुछ ही समय पहले रायकोट के एफ.सी.आई. गोदामों से बदल कर मुल्लांपुर के गोदामों में गए मैनेजर अमरजीत वत्स को भी मौके पर बुलाया गया क्योंकि पिछले दिनों जो चावल गोदामों में लगे है वो पुराने मैनेजर के कार्यकाल के दौरान उनके हस्ताक्षर तले ही लगवाए गए है। 

इस दौरान मौके पर मौजूद नए एफ.सी.आई. मैनेजर अशोक कुमार की ओर से बातचीत दौरान बताया गया कि ये एक विभाग की अपनी रूटीन कार्रवाई है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों पंजाब भर में सी.बी.आई. की ओर से रूटीन चैंकिग की गई है जिसके तहत हीशनिवार को टीम रायकोट पहुंची है। सूत्रों की माने तो टीम 2-3 दिनो तक डीपू में रह सकती है।

Live TV

-->

Loading ...