Arijit singh

B'dy Spl: जानिए अरिजीत के फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में...

अरिजीत सिंह 


फ़िल्मी जगत के मशहूर संगीतकार अरिजीत सिंह जोअपने गानों से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाते आ रहें हैं। हम बात कर रहें हैं अरिजीत कि जो आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहें हैं।अरिजीत ने अपना संगीत करियर 18 साल की उम्र में  शुरू किया था। जब उन्होंने सोनी टीवी पर गायन रियलिटी शो, फेम गुरुकुल में भाग लिया।बता दें अरिजीत हिंदी और बंगाली में गाते हैं। अरिजीत को एक राष्ट्रीय पुरस्कार और एक रिकॉर्ड छह फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिले हैं। तो आइए चलिए जानते हैं उनके जीवन से जुडी कुछ खास बातों के बारे में 

अरिजीत की लव लाइफ 
बता दें अरिजीत सिंह की पसर्नल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। अरिजीत की  लव लाइफ बहुत रोमांटिक रही। पहली बार प्यार हुआ, इकरार हुआ फिर दोनों ने शादी भी की, लेकिन शादी सालभर भी नहीं चल सकी। तलाक के बाद उन्होंने अपनी बचपन की एक दोस्त से शादी की, जो एक बच्चे की मां थी। 

रूपरेखा बनर्जी-अरिजीत सिंह की पहली मुलाकात
अरिजीत सिंह प्लेबैक सिंगिंग से पहले रियलिटी शोज में हिस्सा लिया करते थे। जानकारी  के मुताबिक2005 में उन्हें एक रियलिटी शो, ‘फेम गुरुकुल’ में हिस्सा लिया। इसी शो में कंटेस्टेंट रूपरेखा बनर्जी भी थीं। दोनों बंगाल से ताल्लुक रखते थे तो दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई।धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।  साल 2013 में दोनों ने शादी का प्लान किया, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों उसी साल अलग हो गए। 

रूपरेखा से अलग होने के बाद अरिजीत ने 2014 में अपनी बचपन की दोस्त रहीं कोयल रॉय से शादी कर ली। कोयल रॉय की भी पहली शादी में सबकुछ ठीक नहीं था। इस कारण उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था। कोयल को पहली शादी से एक बच्चा भी था। 

दूसरी शादी को लंबे समय तक छुपाकर रखा
बता दें अरिजीत सिंह ने कोयल रॉय से अपनी शादी की बात को लंबे समय तक छुपाए रखा था। कुछ समय बाद इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी थी। 

बचपन के दोस्त हैं अरिजीत-कोयल
अरिजीत सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कोयल और उनको  फिल्मों का बहुत शौक था। दोनों चाहते थे कि मिलकर एक किताब लिखे। हम बचपन में साथ में ही पढ़ते थे और शादी के लिए मैंने उन्हें प्रपोज किया था। 

Live TV

-->

Loading ...