Moose Jattana Karan Johar Bigg Boss OTT Shamita Shetty Neha Bhasin

Bigg Boss OTT: घर से बाहर निकलते ही गुस्से से भड़की मूस जट्टाना, करण जौहर पर लगाए ये आरोप

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंचता जा रहा है वैसे-वैसे और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस बात से आप लोग वाकिफ होंगे कि मूस जट्टाना रविवार के एपिसोड में घर से बाहर हो चुकी हैं। हाल ही में घर से बाहर आने के बाद मूस ने एक खास इंटरव्यू के दौरान शो के होस्ट करण जौहर पर अपनी भड़ास निकाली है। 

दरअसल, घर से बेघर होने के बाद मूस ने एक खास इंटरव्यू में शो में अपने अनुभव को शेयर करते हुए कंटेस्टेंट्स के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की। इसके साथ ही मूस ने शो के होस्ट करण जौहर पर पक्षपात के आरोप भी लगाए। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक मूस ने बताया कि अगर आपने शुरू से शो देखा है, तो मुझे डर था कि लोग मुझे नहीं जानते और मैं भी घर में किसी को नहीं जानती। मैंने हमेशा अपनी राय दी लेकिन किसी ने मुझसे नहीं पूछा। हालांकि इस बारे में करण जौहर ने उनसे कोई सवाल नहीं किया, यह पक्षपात नहीं तो और क्या है?'

मूस की मानें तो घर में शमिता और नेहा भसीन को अहमियत दी जाती है, इस कारण वह खुद को औरों से अलग मानती हैं। उन्होंने कहा कि 'करण भी उन्हें अहमियत देते थे, जिससे वे खुद को औरों से ऊंचा मानते थे।' खैर, बिग बॉस ओटीटी के बाद दर्शकों को सलमान के शो बिग बॉस सीजन 15 का बेसब्री से इंतजार है।

Live TV

-->

Loading ...