Bigg Boss 15 jay bhanushali , prteek

Bigg Boss 15: शो में बड़ा ट्विस्ट, बिग बॉस के फैसले के खिलाफ 'जंगलवासियों' की जबरदस्त दहाड़

बिग बॉस के पहले ही दिन से घर के कंटेस्टेंट आपस में झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां शो के दूसरे ही दिन अफसाना खान और विधि के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। इतना ही नहीं दोनों धक्का मुक्की पर उतर आई।बात करें बिग बॉस के चौथे दिन यानि कल की तो जय भानुशाली संग हुई लड़ाई में प्रतीक अपना कंट्रोल खोते हुए नजर आए थे। प्रतीक ने लड़ाई में हाथापाई करने के साथ घर के शीशे भी तोड़ दिए थे। बता दें प्रतीक की गलतियों की सजा बिग बॉस ने उनके बजाए सभी जंगलवासियों को दी है। बिग बॉस ने सभी जंगलवासियों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है। बिग बॉस के इस फैसले से कंटेस्टेंस भी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बिग बॉस ने जंगलवासियों को किया नॉमिनेट
टास्क में जय  संग हुई लड़ाई में प्रतीक ने लड़ाई में हाथापाई करने के साथ घर के शीशे भी तोड़ दिए थे। इसके बाद सभी घरवालों को लग रहा था कि बिग बॉस प्रतीक को इसके लिए सजा देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ  गेम पलटता हुआ नजर आया। प्रतीक की गलतियों की सजा बिग बॉस ने उनके बजाए सभी जंगलवासियों को दी है। बिग बॉस ने सभी जंगलवासियों को घर से बेघर होने के लिए सीधा नॉमिनेट कर दिया है। 

बिग बॉस के फैसले पर उमर रियाज ने जताया गुस्सा 
बिग बॉस के फैसले  को सुन के उमर रियाज काफी गुस्से में दिखाई दिए। उन्होंने इस बात पर सबसे पहले रिएक्ट किया।  प्रोमो में उमर को कहते हुए देखा गया कि यह बहुत ही गलत है प्रतीक की गलती की वजह से वो कैसे नॉमिनेट हो सकते हैं। उमर ने प्रतीक को लूजर भी कहा। उमर ने यह भी कहा कि हमारे घर में एक लूजर है, आइए उनका स्वागत करते हैं। 

सभी घरवाले भी बिग बॉस के फैसले से दिखे नाराज
बिग बॉस के इस फैसले से उमर रियाज समेत बाकी घरवाले भी नाराज दिखे।  वहीं, विशाल कोटियन ने भी नाराजगी जाहिर की और वो बिग बॉस को उनके इस फैसले पर कैमरा के सामने आकर खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने मेकर्स को चैलेंज करते हुए कहा कि वो जो भी टीवी पर दिखाना चाहते हैं दिखा दें, लेकिन उन्हें पता है कि ऑडियंस सब देख रही है
। 

Live TV

-->

Loading ...