Raj Kundra case police chargesheet Shilpa Shetty

राज कुंद्रा केस में बड़ा खुलासा, पुलिस की चार्जशीट में 2 और आरोपियों के नाम हुए शामिल

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जेल में सजा काट रहे हैं। मालूम हो कि राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके साथा ही पुलिस ने बिजनेसमैन के सहयोगी रायन थोर्प को भी हिरासत में लिया। बता दें कि मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।  

चार्जशीट में दूसरे आरोपियों के नाम

इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने इस केस में अप्रैल महीने में 9 अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। बता दें कि अब इसमें दो और अन्य लोगों के नाम जुड़ चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें पहला नाम यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव का है, जोकि सिंगापुर में रह रहा है। वहीं दूसरा नाम राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी का है, जोकि अभी लंदन में हैं। 

बताते चलें कि यश ठाकुर का नाम एक अन्य आरोपी तनवीर हाशमी से हुई पूछताछ के दौरान सामने आया। उनके ऊपर यश पर अश्लील सामग्री उपलब्ध कराने का आरोप है। पुलिस को ठाकुर और हाशमी के बीच बैंक ट्रांजेक्शन की जानकारी भी मिली है। पुलिस के हाथ जांच पड़ताल के बाद बड़ी जानकारी लगी है। पुलिस के सामने आया है कि इन फिल्मों के जरिए ग्राहकों से कथित तौर पर 1.17 करोड़ रुपये की कमाई की जा रही थी। इन अश्लील फिल्मों को हॉटशॉट्स ऐप के जरिए लोगों तक पहुंचाया जाता था। ये कमाई अगस्त 2020 से लेकर दिसंबर 2020 तक की बताई जा रही है।

Live TV

-->

Loading ...