3 players and 4 support staff Corona positive

Pakistan के खिलाफ ODI series से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, 3 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ Corona Positive

लंदनः पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दो दिन पहले ही इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, इंग्लैंड टीम के तीन खिलाड़ी और चार सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ियों को आइसाेलशन में भेज दिया गया है। बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज 8 जुलाई से शुरू होनी है। हालांकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा कि सीरीज तय शेड्यूल के हिसाब से होगी। इंग्लैंड टीम में बेन स्टोक्स की टीम में वापसी हुई है। उन्हें वनडे और टी20 दोनों सीरीज के लिए कमान दी गई है। दोनों के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कार्डिफ में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच 10 जुलाई लॉर्ड्स में खेला जाएगा और तीसरा मैच 13 जुलाई बर्मिंघम को होगा। इसके बाद 16 जुलाई से दोनों टीमों के टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड ने शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया था। जिसमें बेन स्टोक्स को टीम में शामिल नहीं किया गया था। उनके साथ ही टीम में जोश बटलर के अलावा जोफ्रा आर्चर भी टीम से बाहर हैं। दरअसल, जोस बटलर को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 सीरीज में इंजरी हुई थी, जिसके बाद वो सीरीज से बाहर हो गए थे। वहीं, स्टोक्स उंगली तो आर्चर कोहनी की चोट से परेशान हैं। लेकिन इनमें से बेन स्टोक्स की ही अभी वापसी हुई है। 

ईसीबी ने बयान में कहा, ‘जो खिलाड़ी कोरोना से प्रभावित हुए हैं, वे प्रोटोकॉल के तहत 4 जुलाई से सेल्फ आइसोलशन में रहेंगे। टीम के अन्य खिलाड़ियाें भी उनके नजदीक रहे हैं। ऐसे में वे भी आइसोलेशन में रहेंगे।’ हालांकि इंग्लिश बोर्ड ने कहा कि शेड्यूल में बदलाव नहीं होगा। बेन स्टोक्स की टीम में वापसी हो रही है और उन्हें कप्तान बनाया जा रहा है। दौरे पर पाकिस्तान टीम को तीन वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है।

Live TV

-->

Loading ...