Arvind kejriwal

केजरीवाल का बड़ा चुनावी वादा- पंजाब में हर परिवार को 300 यूनिट तक फ्री मिलेगी बिजली, घरेलू बिजली के पुराने बिल होंगे माफ

चंडीगढ़ः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। चंडीगढ़ में आज प्रेस कॉफ्रेंस कर केजरीवाल ने पंजाब वासियों से 3 बड़े वादें किए। उन्होंने कहा कि पंजाब में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो लोगों को 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी। अपने दूसरे वादे में उन्होंने कहा कि जिनके पुराने बिजली के बिल बकाया हैं, उन्हें माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने तीसरा वादा किया कि जैसे ही आप सरकार बनेगी पहली कलम से पंजाब के अंदर बिजली माफ की जाएगी। उन्होंने कहा कि 24 घंटे बिजली के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार करना पड़ेगा, जिसमें समय लगेगा लेकिन यह गारंटी भी पूरी कर दी जाएगी।  

केजरीवाल ने कहा कि उनका यह चुनावी वादा नहीं है, बल्कि गारंटी है। बिजली उत्पादक राज्य होने के बावजूद पंजाब में बिजली ‘‘सबसे महंगी’’ है। उन्होंने कहा, ‘‘हम दिल्ली में बिजली का उत्पादन नहीं करते हैं। हम इसे दूसरे राज्यों से खरीदते हैं और इसके बावजूद हमारे पास लगभग सबसे सस्ती दरों पर बिजली है।’’ आप की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान, पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह, सह प्रभारी राघव चड्ढा, विधायक हरपाल सिंसह चीमा आदि भी इस मौके पर उपस्थित थे।




Live TV

-->

Loading ...