Bibi Jagir Kaur

बीबी जागीर कौर ने श्री हरमंदर साहिब आने वाले श्रद्धालुओं से की अपील, मास्क लगाएं और सामाजिक दूरी का करें पालन

अमृतसरः एसजीपीसी प्रमुख बीबी जागीर कौर ने शुक्रवार को श्रद्धालुओं से कहा कि यहां स्वर्ण मंदिर में प्रार्थना के दौरान कोविड-19 संबंधी ऐहतियातों का पालन करें। उपायुक्त गुरप्रीत सिंह खैरां, पुलिस महानिरीक्षक सुखचैन सिंह गिल, उप जिलाधिकारी विकास हीरा और नगर निगम के अधिकारियों समेत अमृतसर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने यहां एसजीपीसी दफ्तर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की अध्यक्ष के साथ एक बैठक की। 

कौर ने कहा, सचखंड श्री हरमंदर साहिब में मत्था टेकने आई संगत (श्रद्धालुओं) को स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करना चहिए। श्रद्धालुओं को बीमारी का प्रसार रोकने के लिये मास्क पहनना चाहिए, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना चाहिए, सफाई रखनी चाहिए और सामाजिक दूरी के नियम का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सभी को सतर्कता बरतनी चाहिए। 

एसजीपीसी अध्यक्ष ने प्रशासनिक अधिकारियों से स्वर्ण मंदिर की तरफ आने वाली और उसके आसपास की सड़कों पर सफाई का विशेष ध्यान रखने का अनुरोध किया। अमृतसर के उपायुक्त गुरप्रीत सिंह खैरां ने एसजीपीसी अध्यक्ष और अन्य अधिकारियों को कोविड-19 का प्रसार रोकने के लिये प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी दी। 









Live TV

-->

Loading ...