MLA Vijay Mishras

Bhadohi : जेल में बंद MLA विजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी के लिए की STF ने छापेमारी

भदोही (उत्तर प्रदेश) : भदोही के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए एस.टी.एफ. और गोपीगंज कोतवाली पुलिस की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने आरोप लगाया कि छापेमारी के दौरान पिस्टल छोड़कर विधायक का बेटा फरार हो गया। इस दौरान पुलिस ने संरक्षणकर्ता एक ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस दौरान 2 पिस्टल बरामद की गई है।  

ज्ञात हो कि गोपीगंज कोतवाली में रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा और एक युवती से रेप के मामले में विधायक और विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा पर मुकदमा दर्ज है। इस मामले में विधायक विजय मिश्रा का बेटा फरार चल रहा है। इस मामले की जांच-पड़ताल एस.टी.एफ. को सौंपी गई है। इस दौरान विधायक के बेटे की गिरफ्तारी के लिए एस.टी.एफ. और गोपीगंज कोतवाली पुलिस की टीम ने ग्राम प्रधान चंदन तिवारी के घर छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक विधायक का बेटा एक पिस्टल छोड़कर फरार हो गया। 

पुलिस ने बताया कि इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक के बेटे को संरक्षण देने वाले ग्राम प्रधान चंदन तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान विधायक के बेटे का करीबी है। ज्ञात हो कि इसी मामले में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा जेल में बंद है, जबकि बेटा विजय मिश्रा काफी लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा है। 

Live TV

Breaking News


Loading ...