Ayesha Takia

B'day Spl:आयशा टाकिया ने छोटी उम्र में की करियर की शुरुआत,शादी के लिए बदला धर्म

बॉलीवुड  एक्ट्रेस आयशा टाकिया आज अपना 35 वर्ष दिवस मना रही है। आयशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत छोटी उम्र में ही कर दी थी।बता दें बड़े लम्बे समय से आयशा फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे हमेशा एक्टिव रहती है।

15 साल की उम्र में शुरू किया था करियर
आयशा ने  छोटी सी उम्र में  करियर बनाने की शुरुआत कर दी थी। बता दें आयशा ने 5 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और कुछ ही दिन में आयशा को एक मिल्क ब्रांड ने अपना ब्रांड अंबेसडर बना लिया। इसके बाद आयशा ने अपनी पहली फिल्म 'सोचा ना था'  थी। 

इन मुख्य में किया काम 
आयशा  ने 'टार्जन' के बाद 'पाठशाला', 'डोर', 'दिल मांगे मोर', 'फूल एन फाइनल', 'शादी नंबर 1', 'शादी से पहले', 'सलाम ए इश्क' जैसी कई फिल्मो में काम किया। बता दें आयशा अपनी पहली फिल्म में अभय देओल  के अपोजिट थीं लेकिन इस फिल्म को बनाने में तीन साल लग गए। इससे पहले आयशा को दूसरी फिल्म 'टार्जन' मिल गई और वह पहली फिल्म से पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई।  

बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का मिला था अवॉर्ड
आयशा ने 'टार्ज़न द वंडर कार 'से  अपनी शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें 2004 में फिल्मफेयर डेब्यू पुरस्कार मिला। को लगातार फिल्मे मिलती चली गई ।इसके साथ बात करें उनकी शादी की तो आयशा ने 23 साल की उम्र में आयशा ने 1 मार्च 2009 को मुंबई में अपने ब्वॉयफ्रेंड फरहान आजमी  के साथ शादी रचाई. फरहान की हमसफर बनने के लिए आयशा ने अपना धर्म बदल लिया था। 

आयशा की लव लाइफ
शादी से पहले आयशा और फरहान ने करीब 4 साल तक डेट किया था। फरहान समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता अबू आजमी के बेटे हैं। आयशा ने अपनी शादी से खूब चर्चा में थीं।जानकारी के मुताबिक आयशा टाकिया शाकाहारी हैं। वह वेजिटेरियन जीवनशैली को इस तरह से पालन करती हैं कि वह लैदर जैकेट भी नहीं पहनतीं। 

Live TV

-->

Loading ...