Ashwani Sekhri

Batala: चैयरमैन Ashwani Sekhri ने मेयर के सवालों का दिया जवाब कहा- इल्ज़ाम की जगह साथ दे, मिलकर करेंगे शहर का विकास

बटाला (रमेश नोना): बटाला नगम निगम के मेयर सुखदीप सिंह तेजा के सवालों का हेल्थ सिस्टम नगर निगम के नवनियुक्त चैयरमैन अश्वनी सेखड़ी ने जवाब देते हुए कहा कि मेयर गलत बयानबाजी न करे और जहां-कहीं भी फंड के लिए जरूरत है। वह मेयर के साथ मिलकर कहीं भी जाने के लिए तयार है और उनके साथ मिलकर बाकी बचे कार्यों को पूरा करेंगे। अश्वनी सेखड़ी ने कहा कि मेयर सुखदीप सिंह तेजा अच्छे आदमी है, क्योंकि देखा गया है कि सुखदीप तेजा ने बटाला में हुवे विकास कार्यो को खुद खड़े होकर करवाया है, उन्हें काम करने का शोंक है। 

इसलिए वह मेयर तेजा से आग्रह करते है कि बिना वजह आरोप न लगाएं। क्योंकि उन्होंने कोई भी टेंडर केंसिल नहीं किये और न ही उनकी ऐसी कोई मंशा है, बल्कि मुझे तो पता भी नहीं है कि इन 10 करोड़ के टेंडरों में क्या-क्या है। वह खुद भी बटाला का विकास चाहते है, इसलिए मैं नगर निगम को पूरा साथ देने का आश्वासन देता हूं। सेखड़ी ने मेयर तेजा से मुखातिब होते हुए कहा कि यह वक्त आरोप लगाने का नहीं है। क्योंकि सरकार के थोड़े बचे समय में शहर का ज्यादा से ज्यादा विकास होना जरूरी है। 

मैं अपनी तरफ सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से निवेदन करके फंड लाने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन अगर रोके गए 10 करोड़ रुपये को भी दोबारा मंजूर करवाने के लिए कहीं जाना है या किसी विभाग, मंत्री या फिर अधिकारियों से मिलना है तो वहां भी वह जाने के लिए तयार है, लेकिन बटाला के विकास में ऐसी बयानबाजी करके लोगो को गुमराह न करे और केवल बटाला के विकास की तरफ ध्यान दें। सेखड़ी ने इस दौरान आने वाले दिनों में बहुत से प्रोजेक्ट भी गिनवाए है, जोकि बटाला के विकास के लिए शुरू होने जा रहे है। इस अवसर पर हरमिंदर सिंह सेंडी, सविंदर सिंह भगोवलिया, नरिंदर बेदी, विनय अबरोल, रोम्मी भुलेर आदि उपस्थित थे।

Live TV

-->

Loading ...