Balbir Sidhu, emergency, civil hospitals

Balbir Sidhu ने DGP को सिविल अस्पतालों में आपातकालीन सेवाओं के लिए पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने के दिए आदेश

चंडीगढ़ : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने डीजीपी, पंजाब शंकर गुप्ता को रात के समय आपातकालीन सेवाओं में सुरक्षा प्रदान करने के आदेश दिए है। सिद्धू ने घटना को गंभीरता से लेते हुए ये निर्णय लिया जिसमें 14 मार्च को सिविल अस्पताल, अमृतसर के आपातकालीन विभाग में दो समूहों के बीच हाथापाई के दौरान ईएमओ भवनीत सिंह को गोली मार दी गई थी। 

इस बारे में जानकारी देते हुए स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने डीजीपी को सिविल अस्पताल अमृतसर और तरनतारन में स्थायी पुलिस पोस्ट / सुरक्षा स्टाफ / गश्त बढ़ाने के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा गया। जिसके बाद जिला पुलिस प्रशासन ने सिविल अस्पताल अमृतसर में एक उप-निरीक्षक सहित 8 कर्मियों को तैनात किया है ।

उन्होंने पीसीएमएस स्पेशलिस्ट डॉक्टर असोगेशन पंजाब को आश्वासन दिया कि राज्य के बाकी सिविल अस्पतालों में भी रात की आपातकालीन सेवाओं के लिए सुरक्षा प्रदान की गई है और जल्द ही सिविल अस्पतालों में स्थायी सुरक्षा व्यवस्था होगी ताकि डॉक्टर, मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ डिस्चार्ज कर सकें। बिना किसी दबाव के मरीजों का इलाज करना उनका कर्तव्य है। इस अवसर पर डॉ जसवंत सिंह, डॉ विनय भगत, डॉ बलजीत कौर, डॉ संजीव कंबोज, डॉ संदीप गिल, डॉ बॉबी गुलाटी, डॉ गगनदीप सिंह, डॉ सुरिंदर कौर और अन्य वरिष्ठ डॉक्टर मौजूद थे।




Live TV

-->

Loading ...