BJP Youth Club, Bharatiya Kisan Union, Punjab News, Barnala News, Jagsir Singh Chhiniwal

बरनालाः बीजेपी युवा मंडल प्रधान अपने साथियों सहित भारतीय किसान यूनियन कादिया में हुए शामिल

बरनालाः भारतीय जनता पार्टी के युवा मंडल प्रधान अपने साथियों सहित पार्टी छोड़ भारतीय किसान यूनियन कादिया में शामिल हुए है। वहीं, पिछले दिनों बरनाला गांव चंणनबाल के सरपंच बूटा सिंह जो बीजेपी में शामिल हुए थे ,वह भी बीजेपी को छोड़ भारतीय किसान यूनियन कादिया में वापिस शामिल हो गए। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन कादिया के जिला प्रधान जगसीर सिंह छीनीवाल ने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियां 2022 की चुनाव की तैयारी कर रही है। एक दूसरी पार्टी के नेताओं को शामिल करने की प्रक्रिया चल रही है।

 उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा 2022 को टारगेट करते मुख्यमंत्री को बदल दिया गया। उन्होंने राजनीतिक पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि वह सिर्फ सत्ता की लड़ाई लड़ रही हैं। पंजाब पर काबिज होने के लिए रणनीति घड़ी जा रही है। प्रधान जगसीर सिंह किसान संयुक्त मोर्चा की तरफ से सभी राजनीतिक पार्टियों को अल्टीमेटम दिया कि 2022 चुनाव में पंजाब में भारतीय जनता पार्टी का पूरी तरह से बायकाट किया जाएगा। साथ ही बाकी राजनीतिक पार्टियों से पंजाब के हित और किसानी संघर्ष के प्रति कड़े सवाल भी किए जाएंगे।

वहीं भारतीय जनता पार्टी में लंबे समय से कार्यकर्ता बरनाला यूथ मंडल प्रधान ने बताया कि उन्होंने बीजेपी को छोड़ने का फैसला देरी से किया है, लेकिन आज वह किसान यूनियन के साथ मिलकर किसानी संघर्ष का हिस्सा बन चुके है। साथ ही चंणनबाल के सरपंच बूटा सिंह ने क्षमा मांगते हुए कहा कि उनसे गलती हुई है। वह वापस अपनी गलती सुधार कर किसानी संघर्ष का हिस्सा बने रहेंगे।