BJP workers and leaders Javed Akhtar Javed Akhtar Controvers

Javed Akhtar के बयान पर भड़के BJP कार्यकर्ता और नेता, घर के बाहर कर रहे कड़ा विरोध

बॉलीवुड के जाने माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर इन दिनों बुरी तरह से फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक ऐसा बयान दे डाला जिसके कारण उनके घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ता और नेता कड़ा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में गीतकार ने एक इंटरव्यू के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तुलना तालिबान (Taliban) से कर डाली। जिसके कारण बीजेपी कार्यकर्ता और नेता भड़क गए। इस कारण जावेद अख्तर के मुंबई के जुहू स्थित घर के बाहर कड़ा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जावेद अख्तर को आड़े हाथों लिया है। वह जावेद अख्तर का जमकर विरोध कर रहे हैं। लेखक-गीतकार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने उनके घर जवान तैनात कर दिए हैं। जावेद अख्तर ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि RSS, VHP और बजरंग दल जैसे संगठनों और तालिबान के मकसद में कोई अंतर नहीं है। जिसके बाद हर तरफ बवाल मच गया। 

जावेद अख्तर को मिली चेतावनी 

वहीं जावेद अख्तर के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि वह कैसे तालिबान की तुलना आरएसएस से कर सकते हैं। उन्हें माफी मांगनी होगी, यह बहुत ही शर्मनाक है। इतना पढ़ा लिखा आदमी इस प्रकार की बात करता है. इस प्रकार के बयान से उन्हें बचना चाहिए।

Live TV

-->

Loading ...