Vinod Tawde Bharatiya Janata Party PM Modi Farm Laws Repealed

ऐतिहासिक बाग शहीदां गुरुद्वारे में पहुंचे BJP के नगर निगम चुनाव प्रभारी Vinod Tawde, बोले- किसानों में खुशी की लहर

चंडीगढ़: गुरुपर्व के पावन अवसर पर देश के आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबको खुश करने वाली घोषणा की है। प्रधानमंत्री के इस फैसले से देश का किसान खुश नजर आ रहा है। ये कहना है भारतीय जनता पार्टी के नगर निगम चुनाव प्रभारी विनोद तावड़े का। तावड़े और भाजपा चंडीगढ़ के कई पदाधिकारियों ने शुक्रवार को गुरुपर्व के अवसर पर सेक्टर-44 स्थित ऐतिहासिक बाग शहीदां गुरुद्वारे में माथा टेका। इस मौके पर चुनाव सह-प्रभारी व राज्यसभा सदस्य इंदू गोस्वामी, भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व हिमाचल प्रदेश के सह-प्रभारी संजय टंडन भी उपस्थित थे। सूद ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले का स्वागत करते हैं। सूद ने कहा कि तीनों कानून किसानों के हक में थे, फिर भी प्रधानमंत्री ने किसानों की भावनाओं को समझते हुए कानून वापस लेने का फैसला लिया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुद्वारा प्रबंधन ने सभी नेताओं को सिरोपा डालकर सम्मानित किया व नेताओं ने भी संगत को लंगर बांटा।

इस अवसर पर तावड़े ने कहा “मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री ने देश के हित में फैसला लिया है। आज सभी के लिए खुशी का दिन है। मेरा मानना है कि सही समय पर सही चीजें होती है।“ तावड़े ने कहा कि आम किसान इस फैसले से खुश है और सब अपने काम पर लौट रहे हैं। तावड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव के असर को लेकर कोई निर्णय नहीं लेते बल्कि उनके फैसले जनता के हित में होते हैं। संजय टंडन ने भी देशवासियों को गुरुपर्व की बधाई दी। टंडन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की सहूलियत के लिए ये बड़ा फैसला लिया है जिसका हम दिल से स्वागत करते हैं।

Live TV

-->

Loading ...