chandigarh, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

सुखबीर बादल ने की कैप्टन सरकार पर आरोपों की बौछार, स्वास्थय मंत्री को कहा 'चोर'

चंडीगढ़ः शिरोमणि अकाली दल द्वारा कैप्टन सरकार के खिलाफ धरना लगाया और जमकर कांग्रेस सरकार पर आरोपों की बौछार की। इस प्रदर्शन में अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन सरकार को घेरा और साथ ही आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए चुनावी वादे भी लोगों के साथ की। उन्होनें कहा कि आने वाले समय में हर गरीब बच्चे को पढ़ाई से वंचित नहीं रहनें देगें। गरीब बच्चों को स्कॉरलशिप मिलेगी और मेडिकल और इंजिनियरिंग कॉलेजो में भी बच्चों को स्कॉलरशिप दी जाएगी।पंजाब में इंडस्ट्री लाने की जरुरत है। उन्होनें कहा कि पंजाब के खजाने में पैसे की कमी नहीं है। उन्होनें कहा कि अकाली दल की सरकार बनने पर पंजाब में इंडस्ट्री लगाने पर जोर दिया जाएगा। 

इसी के साथ उन्होनें कहा कि पंजाब में अब जंग शुरु हो गई है। उन्होनें वर्करों से कहा कि अब वो डटकर खड़े हो जाएं। इसी के साथ उन्होनें फतेह किट घोटाला, स्कॉरशिप घोटाला और वैक्सीन घोटाले को लेकर कैप्टन सरकार को जमकर लताड़ा और कहा कि बलबीर सिद्धू चोर है। उन्होनें कहा कि बलबीर सिद्धू ने तो नशा छडाओ केंद्र से भी मुनाफा कमाया है। ऐसे लोगों को कुर्सी पर बने रहने का कोई हक नहीं है। 

गौरतलब है कि अकाली दल ने आज सिसवां में कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास स्थान के बाहर धरना प्रदर्शन किया। यह धरना प्रदर्शन अकाली दल और बसपा का संगठित धरना रहा। इस मौके बसपा के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर कैप्टन सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

Live TV

-->

Loading ...