bhawanigarh, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

रिटायर्ड फौजी की मौत के बाद परिवार ने की ऑडिया जारी, फौजी साथियों पर लगाए गंभीर आरोप

भवानीगढ़ः भारतीय आर्मी से रिटायर हुए फौजी की संदिग्ध हालातों में हुई मौत के बाद मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने गंभीर आरोप लगाये हैं। ये आरोप उन्होनें मृतक बलजीत सिंह के साथ काम करने वाले 4 फौजियों पर लगाए हैं। उनका कहना है कि इंडियन आर्मी से रिटायर होकर बलजीत सिंह दिल्ली के इंडिया गेट पर ड्यूटी करते थे और उनके 4 साथी उन्हें परेशान करते थे। इस बारे में उन्होनें एक ऑडियो जारी करके परिवार को सारी बात बताई थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

परिवार वालों का कहना है कि बलजीत सिंह अपने रिटायरमेंट के बाद डीएससी दिल्ली में काम करता था और वो इंडिया गेट मैं ड्यूटी करता था। उसके साथ काम करने वाले 4 जवान उसे बहुत ज्यादा परेशान करते थे। उसने बताया कि उसकी नीची जात होने के कारण उसे परेशान किया जाता था, मानसिक तौर पर परेशान बलजीत सिंह ने अपने घर पर भी अपनी पत्नी को कई बार फोन किया था।उन्होंने बताया कि उसने एक ऑडियो भी रिकॉर्ड करके भेजी थी जिसमें उसने कहा था कि मुझे इन चारों की तरफ से बहुत परेशान किया जा रहा है और मानसिक परेशानी के चलते अगर मैं कोई भी गलत कदम उठा हूं तो उसकी जिम्मेदारी इन चारों की होगी

उन्होंने बताया कि बलजीत सिंह के कंपनी कमांडर का एक दिन फोन आया और उन्हें  बताया गया कि बलजीत सिंह की मौत हो चुकी है और हार्ट अटैक से मौत हुई है। परिवार ने आरोप लगाया कि जब बलजीत सिंह को कोई प्रॉब्लम आई तो उसे हॉस्पिटल में क्यों नहीं भर्ती करवाया गया और उसकी पत्नी को क्यों नहीं फोन किया गया। परिवार ने मांग की है कि उन्हें इंसाफ चाहिए और आरोपियों को सख्त सजा होनी चाहिए। 

Live TV

-->

Loading ...