Ashwini Sharma, corona virus, Amarinder Singh, Balbir Singh Sidhu

पंजाब में कोरोना से हो रहीं मौतों का आंकड़ा भयावह: अश्विनी शर्मा

चंडीगढ़ः पंजाब भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर से निपटने में अमरिंदर सरकार पूरी तरह नाकाम रही है और राज्य में कोरोना से मौत के आंकड़े भयावह हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण सरकार ने पहली लहर से सबक नहीं लिया। प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के तेजी से फैलने के कारण मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। कोरोना के मामलों मेंं बेतहाशा वृद्धि होने से आम आदमी भयभीत है और कारोबार, रोजगार, अन्य धंधे ठप होने से लोगों को आर्थिक मंदहाली के दौर से गुजरना पड़ रहा है। कैप्टन सरकार ने अभी तक जनता के लिए किसी भी तरह की राहत का ऐलान नहीं किया है। पिछले वर्ष बिजली के दाम बढ़ाकर और इस साल के बजट के बाद नए टैक्स लगाकर जनता को लूटने का अपना गोरखधंधा चालू रखा है।

खराब वेंटिलेटर्स के मुद्दे पर अमरिंदर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना की पहली लहर में कोरोना से निपटने के लिए एक साल पहले पंजाब को जो वेंटिलेटर्स भेजे थे उनमें से 250 से अधिक वेंटिलेटर पूरा साल बंद कमरों में धूल फांकते रहे। इन्हें ठीक करवाने के लिए पंजाब सरकार के कहने पर केंद्र सरकार ने टेक्नीशियन भेज कर ठीक करवाने का प्रबंध किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से जनता के लिए निर्विघ्न वैक्सीनेशन को यकीनी बनाए जाने की मांग की। 

 
 


Live TV

-->

Loading ...