Tripat Rajinder Singh Bajwa, Ashwini Sekhdi, Akali Dal, charanjit singh channi

Ashwini Sekhdi ने Tripat Rajinder Bajwa को बताया Akali Dal का एजेंट, कहा- बटाला की जनता को बना रहे हैं बेवकूफ

बटालाः कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी अब खुलकर सामने आ गई है। बटाला के पूर्व विधायक अश्विनी सेखड़ी और फतेहगढ़ चूड़ियां से मौजूदा विधायक व कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के बीच सियासी खींचतान दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। दरअसल, पूर्व विधायक अश्विनी सेखड़ी ने तृप्त राजिंदर बाजवा और एक भ्रष्ट मंत्री से अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि मंत्री बाजवा पार्टी की छवि खराब कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि थोड़े समय पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और हरीश रावत के साथ एक बैठक हुई थी। इस बीच एक विधायक ने बताया कि मंत्री बाजवा उन्हें परेशान कर रहे हैं। जब मैंने यह मुद्दा उठाया तो मुझे बटाला में बाजवा के प्रवेश को रोकने के लिए कहा गया, लेकिन आज वह लगभग 25 वाहनों के साथ बटाला आए और उन परियोजनाओं का उद्घाटन किया, जिनका उद्घाटन उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी द्वारा किया जाना था। 

आतंकियों और गैंगस्टरों के साथ थे तृप्त राजिंदर बाजवा के संबंध 

सेखड़ी ने आरोप लगाया कि तृप्त राजिंदर बाजवा के कई आतंकियों और गैंगस्टरों के साथ संबंध थे। बाजवा अकाली दल के एजेंट हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री बाजवा शिअद विधायक लखबीर लोधी नंगल के साथ मिलकर बटाला की जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस सब की शिकायत पार्टी आलाकमान को लिखे पत्र में करूंगा।

Live TV

-->

Loading ...