Asha Negi

वैक्सीनेशन लगवाते समय ओवरएक्टिंग करने वाले सेलेब्स का आशा नेगी ने ड़ाया मजाक

कोरोना का केहर लगातार अपने पैर पसार रहा है। बहुत से दिग्गज कलाकार भी इसकी चपेट में आ चुके है। अब सभी कोरोना वक्सीन लगवा रहे है। लेकिन कुछ सेलिब्रिटीज इस दौरान वैक्सीन लगवाते समय अपनी वीडियोस और फोटोज भी शेयर कर रहे है। जिन्हे लेकर एक्ट्रेस आशा नेगी ने कोरोना वैक्सीन की डोज लेते दौरान 'ओवरएक्टिंग' करने वाले सेलेब्स का मजाक उड़ाया है। उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने इसे 'गुस्सा दिलाने वाला' कहा और सवाल उठाया है कि क्या वे वैक्सीन लगवाने के लिए अपने साथ एक वीडियोग्राफर को ले गए हैं या फिर अस्पताल ऐसी सुविधाएं दे रहा है। 

आशा नेगी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा,"उन सभी एक्ट्रेस के लिए जो अपने वैक्सीनेशन के वीडियो अपलोड कर रहे है... यार जागरुकता के लिए लिए ठीक है लेकिन कृप्या इतनी ओवरएक्टिंग मत किया करो, बहुत ही चिढ़चिढ़ा हो जाता है." इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,"प्लीज यार! और हां लोग पूछ रहे हैं वीडियोग्राफर खुद ले जा रहे हो या अस्पताल उपलब्ध करवा रहा है?"

दोस्तों ने भी किए हंसने वाले इमोजी कमेंट
सोनाक्षी सिन्हा, अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, जेनेलिया डीसूजा और आरसी सिंह समेत कई सेलेब्स ने वैक्सीनेशन का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. आशा की इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस भी कमेंट कर  मजे ले रहे हैं. एक्टर रोहन शाह, रिजवान बाचव और जिया मुस्तफा समेत कई टीवी कलाकारों ने 'हाहाहा' या हंसने वाला इमोजी कमेंट किया.  

'पवित्र रिश्ता' से मिली पहचान
बता दें कि आशा नेगी ने टीवी के पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' से पॉपुलैरिटी हासिल की. हालांकि इसके बाद उन्हें लगातार झटके झेलने पड़े. उन्हें एक शो में लीड रोल से रिप्लेस कर दिया गया और इसके बाद उनके दो शो 'एक मुठ्ठी आसमान' और 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' ऑफ एयर हो गए. 

Live TV

-->

Loading ...