toilet, snake

टॉयलेट में जाते ही इस शख्स के साथ हुई ये हरकत देख उड़द गए होश

दुनिया भर बहुत अजीबो गरीब घटनाएं होती हैं। कई घटनाएं ऐसी होती हैं जिनके बारे में हम उसको करना तो दूर सोच भी नहीं सकते हैं। ऐसी ही एक घटना के बारे में जिसे आप सुन हैरान रह जाएंगे। बता दें ऑस्ट्रिया में एक शख्स को टॉयलेट जाना काफी मंहगा पड़ गया। मामला ऑस्ट्रिया के ग्राज शहर का है जहां एक व्यक्ति अपने घर में टॉयलेट के लिए गया था। 65 साल का ये आदमी जैसे ही टॉयलेट शीट पर बैठा उसे सांप ने काट लिया। 

जानकारी के मुताबिक, ये शख्स सुबह 6 बजे के आसपास टॉयलेट गया। लेकिन टॉयलेट सीट पर बैठने के कुछ देर बाद ही उसे अहसास हुआ कि उसके प्राइवेट पार्ट पर किसी ने काटा है। जब उसने उठकर देखा तो सीट में करीब 5 फुट लंबा सांप था। 

नालियों के रास्ते घुसा सांप
पुलिस  की शनबीन  करने के  बाद बताया गया कि   यह सांप 9 मीटर यानी 29 फीट तक बड़ा हो सकता है। वह पड़ोसी के घर से नालियों के रास्ते पीड़ित शख्स के टॉइलेट तक जा पहुंचा होगा। इसके बाद रेप्टाइल एक्सपर्ट्स ने टॉइलेट से सांप को हटाया। वहीं, पीड़ित का अस्पताल में इलाज कराया गया। बता दें  पीड़ित शख्स के पड़ोस में एक 24 वर्षीय युवक रहता है जिसके पास 11 सांप हैं। पुलिस ने बताया कि ये सांप जहरीले नहीं हैं। इनके काटने से किसी मौत नही हो सकती। फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है। 

Live TV

Breaking News


Loading ...