Amarinder Singh again gave Reply to Randhawa

Sukhjinder Randhawa द्वारा Aroosa के साथ नाते को लेकर सवाल उठाने पर Capt. Amarinder का पलटवार

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फिर उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को जवाब दिया है। कैप्टन और रंधावा के बीच ट्विटर वार छिड़ गई है। कैप्टन ने अपने मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल के ट्वीट द्वारा कहा कि तो अब आप निजी हमले कर रहे हैं। इसे संभालने के एक महीने बाद आपको लोगों को दिखाना है। बरगाड़ी और ड्रग्स के मामले में आपके लंबे वादों का क्या हुआ? पंजाब अभी भी आपके वादे के मुताबिक कार्रवाई का इंतजार कर रहा है।

कैप्टन  ने आगे कहा कि आप सुखजिंदर रंधावा मेरी कैबिनेट में मंत्री थे। आपने कभी अरोसा आलम के बारे में शिकायत नहीं सुनी। और वह 16 साल से भारत सरकार की मंजूरी के साथ आ रही थी। या आप यह आरोप लगा रहे हैं कि इस अवधि में एनडीए और कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार दोनों ने पाक आईएसआई के साथ मिलीभगत की?

उन्होंने कहा कि सुखजिंदर रंधावा के बारे में मुझे जो चिंता है, वह यह है कि ऐसे समय में कानून और व्यवस्था बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, जब आतंक का खतरा अधिक है और त्योहार नजदीक हैं, आपने पंजाब की सुरक्षा की कीमत पर डीजीपी पंजाब पुलिस को आधारहीन जांच पर रखा है।

कैप्टेन ने रंधावा को जवाब देते हुए कहा कि जहां तक बरगारी पूछताछ का सवाल है, मैं आपको गुरु ग्रंथ साहिब जी की शपथ दिलाने की चुनौती देता हूं और इस बात से इनकार करता हूं कि आपकी सिफारिशों पर कुंवर विजय प्रताप सिंह और रणबीर एस खतरा दोनों जांच अधिकारी नियुक्त किए गए थे। मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाने के बजाय अपना काम करो।