Ekta Kapoor , Alia F, U Turn

कन्नड़ फिल्म ‘यू-टर्न’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी आलिया एफ, एकता कपूर होंगी निर्माता

निर्माता एकता कपूर ने सोमवार को कहा कि कन्नड़ फिल्म ‘यू-टर्न’ के हिंदी रीमेक का निर्माण उनके बैनर ‘कल्ट मूवीज’ के तले होगा और इसमें आलिया एफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन आरिफ खान करेंगे, जो बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म होगी। यह 2016 में आई कन्नड़ फिल्म का रीमेक है। 2017 में इसे मलयालम और 2018 में तेलुगु तथा तमिल भाषा में भी बनाया गया था।

एकता कपूर ने कहा कि 2020 में आई फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में उन्हें आलिया एफ की अदाकारी काफी पसंद आई थी और वह फिल्म में उनके मुख्य भूमिका निभाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से आलिया एफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।निर्माता ने एक बयान में कहा कि उनमें आत्मविश्वास है और उन्हें लगता है कि उनका यह गुण उन्हें दर्शकों के साथ जोड़ पाएगा। ‘यू-टर्न’ उतार-चढ़ाव से भरी एक मनोरंजक काहनी है। वह आलिया के फिल्म में होने से काफी खुश हैं।

फिल्म का निर्माण ‘कल्ट मूवीज’ के बनैर तले होगा, जो शोभा कपूर और एकता कपूर के ‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ की एक नई कम्पनी है।अभिनेत्री आलिया एफ (23) ने कहा कि वह अपने करियर की शुरुआत में ही इतनी बेहतरीन फिल्म के लिए एकता कपूर के साथ काम करने को उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह इतनी रोमांचक कहानी में मुख्य भूमिका निभाने को उत्साहित हैं। फिल्म ‘यू-टर्न’ की शूटिंग छह जुलाई से शुरू की जाएगी। अनुराग कश्यप की ‘दोबारा’ और दिबाकर बनर्जी की ‘एलएसडी2’ के बाद ‘कल्ट मूवीज’ के बैनर तले बनने वाली यह तीसरी फिल्म है।

इसके बारे में बात करते हुए एकता कपूर ने कहा, "अलाया अपनी पहली फिल्म में शानदार थीं. उनमें आत्मविश्वास और दर्शकों के साथ कनेक्ट करने की  क्वालिटीज है जिसका मुझे विश्वास है. यू-टर्न आपको ट्विस्ट और टर्न की सवारी पर ले जाएगा और बेहतरीन उत्साह देगा. अलाया को इस फिल्म में लेकर बहुत खुश हूं."
 

Live TV

-->

Loading ...