#Akhilesh Yadav #Bundelkhand #Uttar Pradesh #Uttar pradesh News #Daily News #DainikSaveraNo1News #Da

बुंदेलखंड दौरे का अंतिम दिन: Akhilesh Yadav करेंगे झांसी जिले में विजय रथ यात्रा के साथ प्रचार, तीन जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित

झांसी: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार के सिलसिले में बुंदेलखंड दौरे के तीसरे और अंतिम दिन आज शुक्रवार को झांसी जिले में विजय रथ यात्रा के साथ प्रचार करेंगे। अखिलेश के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक इस दौरान वह जिले में तीन जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने बुधवार को बुंदेलखंड में प्रचार अभियान की शुरुआत बांदा से की थी। 

उन्होंने समाजवादी रथयात्रा के साथ बांदा से महोबा तक सघन जनसंपर्क किया। इसके बाद दूसरे दिन ललितपुर में जनसंपर्क एवं जनसभा के जरिये पार्टी के लिये प्रचार किया। सपा द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार प्रचार अभियान के अंतिम दिन अखिलेश सुबह 9:30 बजे झांसी में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद ‘समाजवादी विजय रथ यात्रा’ में शामिल होकर ज़िले के ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क करेंगे। 

इस दौरान झांसी ज़िले में वह तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा बड़ागांव के श्री महंत लक्ष्मणदास कन्या इंटर कॉलेज में होगी। इसके बाद चिरगांव के मैथिलीशरण गुप्त महाविद्यालय में और फिर तीसरी जनसभा मोंठ के टीकाराम स्मृति महाविद्यालय में होगी।  मोंठ में जनसभा के बाद अपरान्ह तीन बजे अखिलेश हेलीकाप्टर द्वारा लखनऊ वापस लौटेंगे।  

Live TV

Breaking News


Loading ...