chandigarh, aam admi party, breaking news punjab, punjab assembly

पंजाब विधानसभा में अकाली और AAP ने किया वॉकआउट, नारेबाजी करते बाहर आए विधायक

चंडीगढ़ः पंजाब विधानसभा के बजट सेशन का आज तीसरा दिन है। आज के दिन अकाली दल और आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों ने वेल में आकर जमकर नारेबाजी की और सभी विधायकों ने थोड़ी ही देर में सदन से वॉकआउट कर दिया। दरअसल, अकाली दल जीरो ओवर में कर्मचारियों की समस्याओं का मुद्दा उठाना चाहता था लेकिन उन्हें समय नहीं दिया गया, जिसके बाद सभी विधायकों ने वेल में आकर नारबाजी शुरु कर दी।  

बिक्रम मजीठिया ने कहा कि पंजाब यूनिवर्सिटी के मुलाजिमों को तनख्वाह नहीं मिल रही। कर्मचारियों के हजारों-करोड़ों रुपए दबा कर बैठे हैं, पे-स्केल खत्म किये जा रहे हैं। कच्चे मुलाजिमों को पक्का नहीं किया जा रहा। लेकिन अगर मुख्तार अंसारी का केस लड़ना हो तो लाखों रुपए उसके वकील पर खर्च किया जा रहा है। ताकि गैंगस्टर यूपी न जा सके। आज पंजाब में गैंगस्टरों को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। ये लोग जेल में बैठकर सारे काम कर रहे हैं।अंसारी पर चार्जशीट दायर तक नहीं हुई और उसने बेल तक भी नहीं मांगी है। उन्होने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण ही पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बनी हुई है। 

वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों ने भी हंगामा किया और नारेबाजी करते हुए वेल में आ गए और सारे विधायक वॉकआउट कर गए। 

Live TV

-->

Loading ...