divorce

आखिर क्यों पत्नी ने रोटी के लिए दिया अपने इंजीनियर पति को तलाक ?

शादी एक बहुत ही पवित्र और सूंदर रिश्ता होता है। जिसमे दो लोगों के साथ साथ दो परिवार भी एक होते है। शादी का मतलब होता है अपने जीवन साथी को समझना और उसकी खुशी का ध्यान रखना। लेकिन जब इसी रिश्ते में लड़ाई होने लगे तो इसका अंत तलाक पर होता है। आज हम आपको एक ऐसी ही एक अजीबों गरीब घटना के बारे में बताने जा रहे है यह एक पत्नी ने सिर्फ रोटी को लेकर दिया अपने इंजीनियर पति को तलाक। आइए जानते है ;

महारष्ट्र के पुणे शहर में रहने वाली महिला ने अपने पति से तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन किया है। महिला ने तलाक लेने की जो वजह बताई है वो बेहद ही अजीबोगरीब है। महिला ने बताया कि उसका पति चाहता है कि वो प्रत्येक रोटी को 20 सेमी व्यास में बनाए, जब वो ऐसा नहीं कर पाती है तो झगड़ा होता है और पति मारपीट करता है।

महिला का पति आईटी इंजीनियर है, इसलिए वो सभी चीजों को बिल्कुल परफेक्ट चाहता है और दूसरों से भी ऐसा करवाना चाहता है। महिला ने बताया कि जब वो रोटी बना लेती है तो वो प्रत्येक रोटी को देखता है और उसका साइज चेक करता है। दिन में जो भी काम किए उसकी पूरी जानकारी नियमों के साथ लिखित रूप में मांगता है। हर दिन में उसका द्वारा कहा गया कोई काम पूरा नहीं किया या काम पूरा न होने की जायज वजह नहीं बताई तो इस बात पर भी गंदी-गंदी गाली देकर मारना शुरू कर देता है।

जब पति ज्यादा गुस्से में होता है तो छोटी सी गलती पर ठंडा पानी डालकर एयरकंडीशन वाले कमरे में अकेला बंद कर देता है। इतना ही नहीं महिला ने बताया कि उसका पति उस पर सुसाइड करने का प्रेशर डालता है। महिला अपनी बेटी की वजह से ऐसा नहीं कर पाती है। महिला ने बताया कि उनकी शादी 2008 में हुई थी, शादी के कुछ सालों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन फिर पति ने अजीबोगरीब काम करने शुरू कर दिए।


Live TV

Breaking News


Loading ...