Dizo Star 300, Dizo Star 500

भारत में लॉन्च हुए किफायती रेंज के Dizo Star 300, Star 500 फीचर फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली: रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के तहत पहले ब्रांड डीजो ने गुरुवार को दो नए फीचर फोन - डीजो स्टार 300 और डीजो स्टार 500 को क्रमश: 1,299 रुपये और 1,799 रुपये में लॉन्च किया। दोनों फोन फ्लिपकार्ट और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर ब्लैक, ग्रीन और सिल्वर कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, इन दो फीचर फोन की लॉन्चिंग ब्रांड के दर्शन और एक यात्र की शुरूआत है, जिसका उद्देश्य स्मार्ट टेक लाइफ द्वारा हर किसी को अपने वांछित जीवन का आनंद लेने के लिए सशक्त बनाना है। बयान में कहा गया है, फोन इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि वे क्लासिक और ट्रेंडी दिखें, बहुत ही उचित मूल्य बिंदुओं पर फीचर फोन की आपकी आवश्यकता को पूरा करते हैं।

* एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किए गए डीजो स्टार 300 में 1.77-इंच की स्क्रीन है। यह 2,550 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ, 18 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम और 21 प्लस घंटे का कॉल टाइम प्रदान करता है।

* फोन यूजर्स के व्यस्त जीवन को बनाए रखने के लिए संचालित है और 32 एमबी स्टोरेज के साथ, उपयोगकर्ता 1,000 फोन नंबर और 200 संदेशों को स्टोर कर सकते हैं।

* उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा सामग्री को स्टोर करने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 64 जीबी तक का बाहरी स्टोरेज भी जोड़ सकते हैं।

* फोन अंग्रेजी, हिंदी और तमिल, गुजराती, तेलुगु, पंजाबी, बंगाली और कन्नड़ जैसी क्षेत्रीय भाषाओं सहित 8 भाषाओं को सपोर्ट करता है।

* इसके अलावा, इसमें एफएम रेडियो, एमपी-3 प्लेयर, गेम्स और यूजर्स के लिए बिल्ट-इन टॉर्च के साथ कैलेंडर, अलार्म, टास्क और कैलकुलेटर जैसी अन्य सुविधाएं भी हैं।

* 2.8 इंच डिस्पले के साथ आने वाले डीजो स्टार 500 अपने यूजर्स को बड़े फोंट, बड़े आइकन और अधिक आरामदायक यूजर अनुभव प्रदान करता है।

* 1900 एमएएच बैटरी के साथ पैक किया गया, यह फोन 17 घंटे तक का टॉकटाइम और 13 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देता है।

* डीजो स्टार 500 पांच स्थानीय भाषाओं - अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, गुजराती और तेलुगु को सपोर्ट करता है।

* इसमें ब्लूटूथ, अलार्म, साउंड रिकॉर्डर, कैलेंडर, कैलकुलेटर और फाइलें हैं।

* इसके साथ ही इसमें एमपी-3 प्लेबैक, एफ रेडियो, गेम्स और 0.3 मेगापिकस्ल का कैमरा भी दिया गया है। फोन मल्टीमीडिया मनोरंजन भी प्रदान करता है।

* कंपनी ने हाल ही में भारत में डीजो वायरलेस नेकबैंड इयरफोन के साथ अपने पहले ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स - गोपोड्स डी का अनावरण भी किया है।

Live TV

Breaking News


Loading ...