caps

इन केप्स को अपने वार्डरोब में शामिल करके दिखें स्टाइलिश

आजकल मार्केट में कोल्ड शोल्डर केप स्टाइल टॉप भी मिलते हैं। इन केप्स की खासियत यह होती है कि आप इन्हें जींस या स्कर्ट के उपर पहनकर एक ब्यूटीफुल लुक पा सकती हैं। केप एक ऐसा आऊटफिट है, जो इंडियन से लेकर वेस्टर्न वियर को काफी टैंडी बना देता है। इतना ही नहीं, अगर आप एक सिंपल और केजुअल आऊटफिट को एक स्टाइलिश टच देना चाहती हैं तो आऊटफिट के साथ केप कैरी करना अच्छा आइडिया हो सकता है। कुछ समय पहले तक जहां सिर्फजींस टॉप के ऊपर ही लड़कियां केप पहनती थीं, वहीं इन दिनों साड़ी से लेकर गाऊन के साथ कैप को कैरी किया जाता है। अगर आप भी अपने आऊटफिट में एक स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो केप को अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। तो चलिए जानते हैं डिफरैंट स्टाइल के केप्स के बारे मेंकोल्ड शोल्डर केप इस तरह के केप को शोल्डर से केप लुक दिया जाता है। 

पोंचो केप्स
इस तरह के केप का लुक थोड़ा अलग होता है, लेकिन यह देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। अगर आप अपने केजुअल वियर को थोड़ा खास बनाना चाहती हैं तो पोंचो केप्स पहनना अच्छा आइडिया होगा। आप पोंचो केप्स को जींस के साथ आसानी से टीमअप कर सकती हैं।

फॉक्स फर केप्स
इस तरह के केप्स खासतौर से पार्टी में और ठंड के मौसम में पहनना अच्छा माना जाता है। यह केप्स फर फैब्रिक की मदद से बनाए जाते हैं, जो पार्टी वियर आऊटफिट में एक स्टाइल एड करते हैं।

फ्लोर लेंथ केप्स
फ्लोर लेंथ केप्स को अनारकली सूट से लेकर गाऊन व साड़ी के साथ आसानी से पहना जा सकता है। आजकल मार्केट में डिफ्रैंट कलर, डिजाइन व फैब्रिक में फलोर लेंथ केप्स मिलते हैं, इसलिए अगर अगर आप फ्लोर लेंथ केप पहनने का मन बना रही हैं तो इसका चयन जरा सोचसमझकर करें। वैसे अगर आप फ्लोर लेंथ केप पहनने में कंफर्टेबल नहीं है तो थ्री-फोर्थ साइज केप को भी चुना जा सकता है। यह देखने में भी अच्छे लगते हैं और इन्हें कैरी करना भी आसान होता है।

Live TV

Breaking News


Loading ...