punjab news online, latest news punjab, breaking news punjab, captain amrinder singh

पंजाब CM के सलाहकार की पत्नी के खाते से पैसे निकलवाने वाला आरोपी गिरफ्तार

दुमकाः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार की पत्नी के खाते से 75 हजार रुपए निकालने के आरोप में पुलिस ने दुमका से एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बताया कि पंजाब पुलिस से सूचना मिली थी कि पंजाब के मुख्यमंत्री के सलाहकार की पत्नी के पेटीएम खाते से एक साइबर अपराधी ने रुपये निकाले हैं, और मोबाइल की लोकेशन से पता चल रहा है कि आरोपी दुमका में है।

उन्होंने कहा,‘‘हमारी साइबर टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रसिकपुर मोहल्ले से अंशु कुमार मंडल (19 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए और साइबर अपराध में इस्तेमाल किये गए पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं।’ पंजाब के मोहाली से आई पुलिस को दुमका पुलिस ने आरोपी को सौंप दिया। इसके बाद पंजाब पुलिस ने दुमका की एक अदालत में आरोपी को पेश कर उसकी ट्रांजिट रिमांड की अनुरोध किया। अदालत से ट्रांजिट रिमांड मिलने पर पंजाब पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर चली गई। 

उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष पंजाब के मुख्यमंत्री की पत्नी के बैंक खाते से 23 लाख रुपये निकालने वाले साइबर अपराधियों के गिरोह के एक सदस्य कुतुबुल अंसारी को झारखंड के जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के दीधारी के गिरफ्तार किया गया था।

Live TV

-->

Loading ...