Cardamom

तंत्रशास्त्र के अनुसार जानिए किस तरह जीवन में सफलता दिलाती है छोटी इलायची

हम जीवन में बहुत से काम करते है जिससे हमे अपने जीवन में सफलता मिल सके। लेकिन बहुत बार बहुत बड़ी बड़ी चीज़े और काम करके भी हम सफल नहीं हो पाते। बहुत बार हमारी ज़िंदगी में ऐसा होता है के बहुत छोटी सी चीज़ से भी हमारी ज़िंदगी बदल जाती है। ऐसी ही एक चीज़ है छोटी हरी इलायची। इलायची को तंत्रशास्त्र में भी बहुत ही महत्त्व पूर्ण स्थान दिया है। कहा जाता है के इलायची के ऐसे बहुत से उपाए है जो आपको जीवन में सफलता और तरक़ी दिलाते है। इलायची आपके सेहत, शादी, धन, परीक्षा सभी तरह की समस्या का समाधान है। तो आइए जानते है कैसे :

1. अगर आप धनवान बनना चाहते हैं तो आप अपने पर्स में हमेशा 5 इलायची जरूर रखें।

2. यदि आप सुंदर बीवी चाहते हैं तो हर गुरुवार सुबह पांच इलायची, पीले वस्त्र के साथ किसी गरीब को दान दें।

3. अगर लाख मेहनत करने पर भी मनचाहा वेतन या प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो आज से ही रोज रात में एक हरे कपड़े में एक इलायची को बांधकर तकिये के नीचे रखकर सो जाएं और प्रात: उसे घर के किसी बाहरी व्यक्ति को दे दीजिए।

4. अगर पढ़ाई में अच्छे नंबर चाहिए तो एक छोटी इलायची को दूध में उबालकर सात सोमवार किसी गरीब को पिला दीजिए। निश्चित ही मेहनत रंग लाएगी।

5. अगर पत्नी चाहती है कि पति गलत राह पर ना जाएं और उसका बना रहे तो अपने पल्लू में इलायची दाने लपेट कर रखें और 'ॐ शं सम्मोहनाय फट् स्वाहा' का मन में जाप करें। रात में यह दाने कहीं छुपाकर रख दें और अगले दिन चाय या किसी अन्य व्यंजन में इसे मिलाकर पति को खिलाएं। ऐसा हर रविवार रात करें और सोमवार को खिला दें।

Live TV

Breaking News


Loading ...