Aam Aadmi Party CM Amarinder Singh Siswan farm house

पानी की बौछारों से Bhagwant Mann की बिगड़ी तबीयत, AAP वर्करों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

चंडीगढ़: पंजाब में गर्मी के बढ़ रहे कहर के बीच बिजली संकट भी गर्माया हुआ है। लगातार बिजली के लग रहे कट से लोग परेशान होकर सड़कों पर उतर आए हैं। इसमें राजनीति भी गरमा चुकी है। बिजली संकट के खिलाफ शनिवार को आम आदमी पार्टी ने सिसवां में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के फार्महाउस का घेराव किया। 

इस दौरान आप के सांसद भगवंत मान ने कहा लोग धरने-प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन एक व्यक्ति ही घर में बैठा आनंद उठा रहा है। हम सीएम के फार्म हाउस का मीटर चेक करने आए हैं ताकि पता लग सके कि यहां कितने घंटे बिजली का कट लग रहा है। इसी के साथ भगवंत मान ने आरोप लगाते हुए कहा कि अकाली दल और भाजपा की सरकार में लागू पंजाब विरोधी बिजली समझौते और माफिया राज कैप्टन के शासन में भी चल रहे हैं। बिजली मंत्री होने के नाते सीएम को मौजूदा बिजली संकट की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

 भगवंत मान की बिगड़ी हालत



बता दें कि पुलिस हर संभव कोशिश कर आम आदमी पार्टी के वर्करों को रोकने की कोशिश कर रही है। इसी बीच पानी की तेज बौछारों से आप सांसद भगवंत मान की हालत भी बिगड़ गई। इस दौरान आप वर्कर बैरिकेड्स तोड़कर आगे बढ़े। उन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Live TV

-->

Loading ...