युवक को मारी गोली

पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

सांपला मेन बाजार स्थित पैट्रोल पंप पर बैठे एक युवक पर पुरानी रंजिश के चलते मोटरसाइकिल सवार युवकों ने गोली चला दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने इस संबंध में नामजद आरोपी सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर दबिश दी, लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला। 

पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर को गांव गढ़ी निवासी पवन उर्फ कालिया अपने साथी पार्षद परविन्द्र व एक अन्य के साथ पैट्रोल पंप पर खड़ा होकर बातचीत कर रहा था तभी अमित उर्फ कांचा व एक अन्य युवक वहां आया और अमित ने पवन पर गोली चला दी। गोली पवन के कमर में जा लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया और हमलावर वहां से फरार हो गए। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

पवन ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते अमित ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस संबंध में पवन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Live TV

Breaking News


Loading ...