Bihar Delhi Shahjahanpur Uttar Pradesh

बिहार से दिल्ली जा रहे व्यक्ति की ट्रेन में सेहत बिगड़ी, मौत

शाहजहांपुर: ट्रेन में यात्रा कर रहे बिहार के एक नागरिक का स्वास्थ्य खराब होने के बाद ट्रेन को शाहजहांपुर में रोककर उसे उतारा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजकीय रेलवे पुलिस शाहजहांपुर के थाना प्रभारी फजल रहमान खान ने बताया कि पटना से चलकर दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस में एक यात्री की हालत खराब होने की सूचना पर सोमवार रात 10:35 बजे ट्रेन को रोजा में रोककर यात्री वीरेंद्र प्रसाद (40) को उतारा गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
   
खान ने बताया कि बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला वीरेंद्र प्रसाद दिल्ली में ई-रिक्शा चलाता था तथा क्षय (टीबी) रोगी था। उसका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, परंतु कोविड लॉकडाउन के चलते वह दिल्ली से परिवार सहित बिहार चला गया था जहां उसकी हालत बिगड़ गई। वह इलाज के लिए दिल्ली जा रहा था।
उन्होंने बताया कि प्रसाद का बिहार में कोविड परीक्षण किया गया था जिसमें संक्रमण नहीं मिला था। खान के अनुसार प्रसाद के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार शाहजहांपुर में ही करने की इच्छा व्यक्त की। ऐसे में पुलिस के सहयोग से यहां अंतिम संस्कार की व्यवस्था की जा रही है।

Live TV

Breaking News


Loading ...